Site icon TAAGUNG

मोदी के शपथ वाले दिन रविश कुमार स्क्रीन की जगह अपना मुंह काला करेंगे

जैसा कि मोदी जी ने घोषणा कर दी है कि वे 30 मई को शाम 7 बजे प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।  अलग अलग न्यूज़ चैनलों ने इसे अपने तरीके से दिखने की तैयारी शुरू कर दिया है। 

ज़ी न्यूज़ के कार्यक्रम का नाम मोदी युग 2.0 है तो NDTV भी इसे अलग तरीके से मनाने  में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। मिली खबर के अनुसार – इस दिन मूर्धन्य पत्रकार रविश कुमार अपने प्राइम टाइम प्रोग्राम में अपना मुंह काला करके बैठेंगे और अपना मोनोलॉग चलाएंगे। 

इस बात की पुष्टि करते हुए NDTV के प्रतिनिधि ने बताया कि जी हाँ। यह बिलकुल सच है की रविश कुमार उस दिन अपना मुंह काला करके अपना प्रोग्राम करेंगे। उनके प्रोग्राम में विनोद दुआ, पुण्य प्रसून बाजपाई और अभिसार शर्मा भी आएंगे और उन्होंने भी अपना मुंह काला रखने का निर्णय लिया है।

यहाँ तक अपने शो को ऐसा रूप देने की वजह बताते हुए रविश जी ने बताया कि इस बार बचे गरीबों, किसानों के घर में बिजली पहुंच जाएगी, जब गरीब भी बिजली जलाएगा और बिल नहीं भर पाने की हालत में उसपर लोन का और बोझ बढ़ेगा। किसान और गरीब तबका पहले से ही लोन में दबा हुआ है।    

अवार्ड वापसी गैंग के लोगों ने इस दिन के बारे में अपना प्लान बताने से मना कर दिया है क्योंकि अब उनके पास लौटाने के लिए  कुछ नहीं बचा है। नाम न बताने की शर्त पर इस गैंग के एक मेंबर ने बताया हमें तो इस बार मोदी के आने की उम्मीद ही नहीं तो हमने अपने सारे अवार्ड पिछले बार ही लौटा दिए थे। 

इंडिया टीवी के रजत शर्मा ने अपने प्रोग्राम का नाम नमो नमः रखा है लेकिन ज्यादा डिटेल बताने से मना कर दिया और कहा कि वो सरप्राइज पैकेज है और आपको थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा। 

पूरी तरह सत्य घटनाओ पर आधारित इस व्यंग्य के घटनाक्रम, पात्र और कथानक में समानता एक महज़ संयोग नहीं है।

Exit mobile version