Site icon TAAGUNG

प्रियंका गाँधी के हमशक्ल टाइगर श्रॉफ ने वेस्ट यूपी का प्रभार माँगा

मुंबई – दिल्ली -लखनऊ। हमशक्लों की हो रही राजनीति के बीच नया धमाका किया है टाइगर श्रॉफ ने।हमारे पत्रकार पतालखोजू से बात करते हुए फिल्म बागी 2 के सुपर स्टार ने बताया कि जैसे प्रियंका गाँधी की शक्ल इंदिरा गाँधी से मिलती है और उसकी वजह से उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बना दिया गया तो वैसे ही मेरी भी शक्ल प्रियंका गाँधी से मिलती है और इस आधार पर मुझे पश्चिम उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया जाना चाहिए।


इसी फोटो को दिखाकर टाइगर ने अपना दवा ठोंका है 

taagung के समर्पित पत्रकार पतालखोजू को दिये इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने डिटेल में अपनी राजनितिक महत्वाकांक्षा के बारे में बताया। पेश है उनसे हुयी बातचीत का मुख्य अंश –

पतालखोजू – आप ने कब सोचा कि राजनीति में आना चाहिए ?
टाइगर श्रॉफ – लखनऊ की रैली में प्रियंका मैम को देखने के बाद मेरे मन में आया कि जब उनकी शक्ल दिवंगत इंदिरा गाँधी से मिलने पर उनको इतना सम्मान मिला तो मेरी शक्ल तो उन्हें हूबहू मिलती है।  मुझे भी उतना ही सम्मान चाहिए। 

पतालखोजू –  आपके हिसाब से राजनीति में आने के लिए जरुरी क्या होना चाहिए ?
टाइगर श्रॉफ – जिस पार्टी में मैं जाने की सोच रहा हूँ वहां झूठ और गालियां देने अच्छे से आना चाहिए।  बागी 2 के खतरनाक स्टंट करने के बाद मुझे लगता है कि मैं और बेहतर चाहता था और इससे सही कुछ नहीं हो सकता है। 

पतालखोजू – आपकी कौन सी प्रतिभा आपको कांग्रेस के बड़ा पद दिला सकती है ?
टाइगर श्रॉफ – देखिये, जैसा मैंने कहा कि मेरी शक्ल प्रियंका गाँधी जी से मिलती है तो मैं आगे कोशिश करूँगा कि अक्ल में मामले में भी राहुल गाँधी जी से पूरा मैच कर पाउ।    

पतालखोजू –  आपका अगला कदम ?
टाइगर श्रॉफ – पिछले हफ्ते ही मैंने राहुल गाँधी जी से मुलाकात की । उनके कहे अनुसार मैं सबसे पहले उटपटांग बोलना चालू करूँगा। अभी तो राहुल जी हेलीकाप्टर के डील में भी राफेल को लपेट देते हैं तो अब मेरी कोशिश होगी कि किसी कार डील में ही मोदी जी को लपेट कर अपने आप को अक्ल में राहुल जी के बराबर साबित करूँगा।

पतालखोजू –  आप कांग्रेस में किस पद के बारे में सोच रहे हैं ?
टाइगर श्रॉफ – देखिये शुरू में तो मैं पश्चिम उत्तर प्रदेश का प्रभार चाहता हूँ।  मेरी हमशक्ल प्रियंका जी पूर्वी उत्तर प्रदेश देख रही है तो इस हिसाब से पूरा प्रदेश ही हमशक्ल के मुगालते में रहेगा और कांग्रेस को विजय दिलाना आसान होगा। 

 पतालखोजू –  आपका नारा ?
टाइगर श्रॉफ – “ज़मानती जीजा” साले प्योर हैं। “फ़क़ीर चौकीदार” चोर है।

पतालखोजू – taagung के पाठकों को सन्देश ?
टाइगर श्रॉफ – आप मेरे लिए दुआ कीजिये कि मैं जल्दी से जल्दी अपनी अक्ल भी राहुल गाँधी जी से मैच करा सकू।  

इसी के साथ हमारे पतालखोजू ने टाइगर को शुभकामनायें देते हुए उनसे विदा लिया।


अभी हम अपना कैमरा समेत ही रहे थे तभी कपिल शर्मा के शो की दादी अली असगर ने ये फोटो दिखते हुए अपना दावा ठोंक दिया किया कि उनका चेहरा तो ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलता हैं।  उनको भी मध्य प्रदेश में कोई बड़ा पद मिलना चाहिए। 


विन डीजल और योगी आदित्यनाथ- कुम्भ में बिछड़े दो जुड़वाँ 

पतालखोजू के सूत्रों के अनुसार जल्दी ही Fast and Furius वाले अमेरिकी अभिनेता विन डीजल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के पद अपना दावा ठोकने वाले हैं।

देखते हैं अभी ये प्रक्रिया कहाँ तक जाता है लेकिन इतना तो तय है कि भारतीय राजनीति एक रसातल की ओर जाएगी ही।  

संवैधानिक चेतावनी –  समसामयिक घटनाओं पर आधारित एक व्यंग्य, जिसका विभिन्न सत्य घटनाओं से समानता केवल संयोगमात्र नहीं है।

Exit mobile version